पड़ोस के युवक ने रची चोरी की साजिश, खेत में छिपाकर रखे थे जेवरात

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। सिलवानी थाना क्षेत्र के ग्राम साईंखेड़ा में 17 फरवरी को हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। जिला मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी मोनिका शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। चोरी में एक पड़ोस के युवक सहित चार लोग शामिल थे।

17 फरवरी की शाम ग्राम साईंखेड़ा में सोजनी मंदिर रोड पर स्थित सुनील रघुवंशी के घर पर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। घर के लोग पूजन करने गए थे उसी दौरान सूने घर को आरोपियों द्वारा निशाना बनाया था। इस दौरान चोरों ने लगभग 14 लाख के 30 तोला सोना और आधा किलो चांदी पर हाथ साफ कर दिया। फरियादी की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। इस दौरान पुलिस को पता चला कि पड़ोस का ही एक युवक घर की गतिविधियों पर नजर रखे हुए था। पुलिस ने जब आरोपी को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो चोरी के इस घटनाक्रम का खुलासा हुआ।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।