Rajgarh News: कोरोना जांच को लेकर आपस में भिड़े किसान-पुलिसकर्मी, हाथापाई, वीडियो वायरल

पुलिसकर्मी

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) में आज रविवार को एक किसान को कोविड-19 की जांच कराने से इकार करने पर पुलिसकर्मी (Rajgarh Police) ने सरेआम पिटाई कर दी। इससे नाराज किसान ने भी पुलिसकर्मी पर हाथ चला दिया। इसके बाद पुलिस किसान (Farmers) उठाकर अपने साथ थाने ले गई। विवाद के दौरान वहां काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और लोगों ने पुलिस की इस पिटाई और किसान द्वारा पुलिसकर्मी की धुलाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) कर दिया।

MP स्कूल शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला- 1 से 8वीं के छात्रों को मिलेगा लाभ, निर्देश जारी

दरअसल, राजगढ़ जिले के सुठालिया बस स्टैंड पर आज स्वास्थ्य विभाग की टीम कोविड की जांच कर रही थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग के लिए वहां पुलिसकर्मिर्यों की ड्यूटी लगाई गई थी। पुलिसकर्मी बाजार में आने वाले लोगों को रोककर उनकी जांच करवा रहे थे, इसी दौरान मांगीलाल भिलाला चौकी गाँव का किसान आता है और प्रधान आरक्षक विनोद यादव उसे रोक कर कोविड की जांच कराने के लिए कहते हैं, जांच कराने के लिए किसान इंकार कर देता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)