Rajgarh- बस स्टैंड पर खड़ी 2 बसों में लगी आग,धू-धू कर जलीं बसें

buss met with fire accident rajgarh

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट।  राजगढ़ (Rajgarh) के नरसिंहगढ़ बस स्टैंड (narsinghgarh bus stand) में खड़ी दो बसों में आज दोपहर में अचानक भीषण आग (Fierce fire) लग गयी। बस में आग लगने के साथ ही बस स्टैंड (bus stand) पर भगदड़ मच गई । आशंका जताई जा रही है कि किसी ने बस में आग लगाई है। आग लगने से एक बस पूरी तरह जल कर खाक हो गई जबकि दूसरी बस को भी बहुत नुकसान हुआ है।

दरअसल, गुरुवार को दोपहर में राजगढ़ (rajgarh) जिले के नरसिंहगढ़ बस स्टैंड (narsinghgarh bus stand)  पर खड़ी दो बसों में अचानक आग लग गई , आग लगने के साथ ही बस धू धू कर जलने लगी ,आग लगने की घटना के बाद बस स्टैंड पर भगदड़ मच गई , लॉक डाउन के कारण अभी बसों की आवाजाही बंद है। नरसिंहगढ़ के बस स्टैंड से चलने वाली संध्या ट्रेवल्स की बसें कुछ महीने से बंद खड़ी हैं ओर इन बसों में बैटरी भी लगी नही है।

ऐसी आशंका है कि आज दोपहर में किसी अज्ञात बदमाश ने संध्या ट्रेवल्स की बस में आग लगा दी। आग लगते ही तेजी से उसने दूसरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। बस में आग लगने की सूचना के बाद मौके पर नरसिंहगढ़ नगर पालिका की दमकल वाहन ने मौके पर पहुंच कर आग को तो बुझा दिया पर आग में एक बस पूरी तरह खाक हो गई है ,जबकि दूसरी बस में भी बहुत नुकसान हुआ है । हालांकि घटना के समय मौके पर पहुचे नरसिंहगढ़ थाना प्रभारी रविन्द्र चावरिया इस मामले में जल्द जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here