रतलाम पहुंचे कर्नाटक राज्यपाल थावरचंद गहलोत, आलोट के लिए कही यह बात

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। कर्नाटक के राज्यपाल बनने के बाद महामहिम राज्यपाल थावरचंद गहलोत (Thaawarchand Gehlo) का प्रथम बार रतलाम (Ratlam) के आलोट (Alote) नगर में आगमन हुआ। संकेश्वर फ्यूल व मंडी कमेटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में महामहिम थावरचंद गहलोत का स्वागत सम्मान किया गया। आलोट में गहलोत का जगह-जगह हार वह फूलों से स्वागत किया गया। महामहिम थावरचंद गहलोत का सभी सामाजिक संगठन वह धार्मिक संगठन ने सम्मान किया।

यह भी पढ़ें…ऑनलाइन फ्री फायर गेम की लत: आईडी के लिए भांजे और बेटे ने घर से चोरी किये 75 हजार

मैं जिस ऊंचाई पर पहुंचा उसमें आलोट क्षेत्र का योगदान- गहलोत
इस मौके पर महामहिम थावरचंद गहलोत ने कहा कि मैं आलोट क्षेत्र से तीन बार विधायक रहा हूँ। केंद्रीय मंत्री राज्यसभा सांसद रहते हुए मैंने हमेशा विकास की बात को ध्यान में रखा है। मैं जिस ऊंचाई पर पहुंचा हूँ उसमें आलोट क्षेत्र व संपूर्ण रतलाम जिले का आशीर्वाद मुझे मिला। मैं कर्नाटक का गवर्नर बनने पर आलोट क्षेत्र के ऋण को हमेशा याद रखूंगा। महामहिम थावरचंद गहलोत ने आगे कहा कि कर्नाटक के गवर्नर के रूप में भी आलोट क्षेत्र के लोगों की अपेक्षा पूरी करने का प्रयत्न करूंगा। गहलोत ने कहा कि अभी तक जो मुझे दायित्व मिला मैंने कर्तव्यनिष्ठा से पूरा करने का काम किया है। महामहिम थावर चंद गहलोत को जवानों द्वारा गॉड ऑफ ऑनर की सलामी दी गई।

रतलाम पहुंचे कर्नाटक के राज्यपाल ने आईसीयू वार्ड का लोकार्पण किया जिसमें 10 बेड का आईसीयू वार्ड, डिजिटल एक्सरे, डिजिटल लैब शामिल है बतादें कि केंद्रीय मंत्री रहते हुए थावरचंद गहलोत ने आलोट शासकीय चिकित्सालय को 35 लाख दिए थे। जिसका लोकार्पण महामहिम थावरचंद गहलोत के द्वारा आज किया गया। मंडी प्रांगण में हुए कार्यक्रम में सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि महामहिम थावरचंद ने करोड़ों के विकास आलोट क्षेत्र के लिए किए हैं। यह विकास पुरुष और सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि महामहिम का दिल आलोट के लिए धड़कता है।

कार्यक्रम को रतलाम शहर विधायक चेतन ने संबोधित करते हुए कहा कि सामान्य व्यक्ति रहते हुए थावरचंद गहलोत ने देश के अंदर अपनी एक अलग पहचान बनाई और कहा कि राजनीति को समाज नीति के रूप में और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों के अनुरूप देश में नई अलक जगाई है। रतलाम ग्रामीण विधायक जावरा विधायक राजेंद्र पांडे ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि थावरचंद गहलोत ने देश में मालवा का मान बढ़ाया है।

यह भी पढ़ें…Bhind News : कुएं में फेंकी लाखों की सरकारी दवा, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश