विवाद के बाद रतलाम में चले चाकू, फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Ratlam Crime News: शहर के माणकचौक थाना इलाके में दो पक्षों में हुए आपसी विवाद में एक युवक पर चाकू से हमला किए जाने की घटना सामने आई है। घटना में घायल हुए युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। युवक की जांघ पर चोट आई है और उसका इलाज जारी है।

यह पूरा मामला रतलाम के माणकचौक थाना इलाके के हरमाला रोड पर स्थित फूल मंडी का है। यहां पर सरफराज नामक गायक पर तीन युवकों ने हमला कर दिया। युवकों ने सरफराज की जांघ पर तीन बार चाकू मारा। इस दौरान सरफराज के साथ मौके पर मौजूद जावेद नामक युवक ने बीच-बचाव किया तो बदमाशों ने उसे भी मारने की कोशिश की और धमकाते हुए भाग गए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।