युवक ने FACEBOOK पर डाली तहसीलदार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट, मचा हड़कंप

रतलाम।
सरकारी काम नही होने पर एक विकलांग युवक ने फेसबुक पर तहसीलदार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली ।युवक ने फेसबुक पर तहसीलदार के लिये खिलाफ भद्दी भद्दी गालियां ओर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसकी जानकारी जैसे ही तहसीलदार को लगी उन्होंने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की।इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 188 व 294 में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। बता दे कि जिले में धारा 144 लागू है और सोशल मीडिया को लेकर भी पुलिस सक्रिय है।

दरअसल, रतलाम जिले के आलोट तहसील के तहसीलदार अनिल कुशवाह के खिलाफ गाँव झारबड़िया के जीवन सिंह राजपूत ने अपने कार्य नही होने के बाद फेसबुक पर तहसीलदार के लिये भद्दी भद्दी गालियां ओर भाषा का उपयोग करके एक पोस्ट की । मामला संज्ञान में आने के बाद तहसीलदार की रिपोर्ट पर आलोट पुलिस ने युवक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है ।

तहसीलदार अनिल कुशवाह ने रिपाेर्ट में बताया कि झारबर्डिया निवासी जीवनसिंह डोडिया ने दो दिन पहले फेसबुक पर मेरे खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की। इसे मैंने राजस्व निरीक्षक महेंद्र वाडिया के मोबाइल पर देखा। इससे मैं आहत हुआ हूं। धारा 144 लगी हुई है, इसमें इस तरह के पोस्ट प्रतिबंधित है। संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करें। पुलिस ने जीवनसिंह के खिलाफ धारा 188 व 294 में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है।