Rewa News: सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत, पढ़ें पूरी खबर

Sanjucta Pandit
Published on -
MP News, accident

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में फिर से एक नहीं बल्कि दो तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिसकी चपेट में आने से दो लोगों ने दम तोड़ा है। घटना के बाद दोनों ही स्थानों पर सनसनी फैली हुई है। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। इधर, मरने वालों के गांव में मातम का माहौल बना हुआ। साथ ही, रो -रोकर बूरा हाल हो गया है। फिलहाल, पुलिस दोनों शवों का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आइए दोनों जगहों के हादसे को विस्तार से जानें…

पहला मामला

पहला मामला तमरी थाना के पास का है। जहां एसजीएमएच चौकी के पास सड़क पार करते हुए एक बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 25 जनवरी को ही घटी थी। वहीं, डॉक्टरों द्वारा 5 दिनों से इनका इलाज चल रहा था। दिन-प्रतिदिन उनकी हालत गंभीर होती चली गई और आखिरकार आज उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मामले में पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। फिलहाल, कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

दूसरा मामला

वहीं, दूसरी घटना गोविंदगढ़ की है। जहां रविवार की रात सतना से अपने घर वापस जा रहे शारदा प्रसाद कुशवाहा को तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर चोट की वजह से उसने दम तोड़ दिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News