रीवा में मेडिकल दुकान संचालक के साथ हुई ठगी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ujjain

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा में एक बार फिर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां मेडिकल दुकान संचालक के साथ 36 लाख रुपए की ठगी हो गई। बता दें जिले का रतहरा निवासी कोलकाता के जालसाज के मिलकर इ घटना को अंजाम दे रहा था। बताया जा रहा है कि, युवक मेडिकल संचालक का दोस्त था इसलिए उसने आसानी से युवक को अपने झांसे में ले लिया। जिसके बाद उससे रविवार को दूसरी किस्त डेढ़ करोड़ रुपए लेने आए लेकिन ऐन मौके पर दोनों जालसाजों का झूठ पकड़ा गया।

अमहिया पुलिस को की शिकायत

मिली जानकारी के अनुसार, संचालक ने इस बारे में अपने CA और दोस्तों को बताई थी। जिसके बाद पीड़ित को ठगी का एहसास हुआ तब उन्होंने इसकी शिकायत अमहिया पुलिस में दर्ज कराई गई। तब पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।