Rewa News: रीवा सड़क हादसे में 1 मजदूर की मौके पर हुई मौत, तीन घायल, इलाज जारी

Road Accident In Dewas

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें एक की जान चली गई जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद इलाके में अफरा- तफरी मच गई। आनन- फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं, घायलों को 108 एंबुलेंस और स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल, सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अर्जुनपुर गांव का मामला

दरअसल, मामला रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत अर्जुनपुर गांव के पास का है। जहां बीती शाम भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन मजदूर घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।