रीवा में भाजपा कार्यालय के पीछे मजदूर की हत्या, आधी रात अज्ञात हमलावरों ने पत्थर से किया हमला

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा से बड़ी खबर सामने आई है, जिससे इलाके में सनसनी फैली हुई थी। दरअसल, जिला में स्थित भाजपा कार्यालय के पीछे मज़दूर की हत्या का मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी मृतक की पत्नी तो उसने आनन- फानन में पुलिस और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम किया। साथ ही, पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक महिला ने उन्हें जानकारी दी कि अज्ञात लोगों ने आधी रात में मेरे पति की हत्या कर दी, जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल, आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं। वहीं, मामले में प्रिंटर प्रिंट, डॉग स्क्वॉड टीम और एफएसएल यूनिट को बुलाया गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।