MP News : युवती के मायके आते ही जागा प्रेमी का प्रेम, इंकार करने पर उतारा मौत के घाट

nephew-murder-three-including-uncle-and-aunt

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले (Rewa District) से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेम प्रसंग के चलते एक सिरफिरे आशिक ने शादी के बाद मायके आई प्रेमिका (lover) की कुल्हड़ी से काटकाट हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार है, मौके पर पहुंची पुलिस (Rewa Police) ने शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए मर्चुरी (Munchuri) में रखवा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वही परिजनों ने युवक की गिरफ्तार की मांग की है।घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतिका कल्पना वर्मा की शादी नोढिया थाना शंकरगढ़ उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हुई थी। वह कुछ दिनों के लिए घुमने अपने ननिहाल रीवा के गांव अतरैला आई हुई थी। गुरुवार की शाम वह अपनी मामा की लड़की के साथ घर से निकली थी तो मोहनिया प्लाट पर गांव के ही एक युवक रमाशंकर साकेत ने उसे रोक लिया। पहले तो दोनों के बीच कुछ बात हुई फिर आरोपी ने कुल्हाड़ी (Axe) उठाकर युवती पर वार कर दिया जिसमें उसका आधा गला कट गया और वह खून (Blood) से लथपथ हालत में वही गिर पड़ी और दम तोड़ दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)