Rewa News : 21 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Rewa Ganja Smugglers Arrested News :  मध्य प्रदेश के रीवा जिले की हनुमना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जहाँ पुलिस ने नेशनल हाईवे-135 मशुरिहा अंडरब्रिज के नीचे तीन गांजा तस्करों को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 21 किलो 300 ग्राम गांजा जब्त किया है। वहीं तीनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, 12 मार्च की सुबह कार क्रमांक एचपी 93..1799 में अवैध रूप से मादक पदार्थ की बड़ी खेप आने की जानकारी एक मुखबिर ने दी। सूचनाकर्ता ने दावा किया कि बाइक क्रमांक एमपी 17 एमजेड 7586 पायलटिंग करते हुए आ रही है। तुरंत थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। निर्देश मिलने पर ब्रिज के पास हनुमना पुलिस ने घेराबंदी की। जैसे की बाइक-कार आगे-पीछे आई। वैसे ही पुलिस ने रोक लिया। कार के अंदर ली गई तलाशी में 21 किलो 300 ग्राम गांजा मिला है। वहीं दो तस्कर भी पुलिस को मिले है। जबकि बाइक चला रहे युवक को भी आरोपी बनाया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”