रीवा के सिलपरा नहर में डूबे ऑटो चालक का शव बरामद, मामले की जांच में जुटी FSL टीम

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत सिलपरा नगर में डूबे ऑटो चालक का शव बरामद कर लिया गया है। बता दें कि आज से पांच दिन पहले यानि 12 फरवरी की रात से जगदीश साकेत लापता था। जिसके बाद परिजनों के ढूंढने पर भी उसका पता नहीं चला था। आनन- फानन में परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी और इसके अलगे दिन यानि 13 फरवरी को उसकी ऑटो नहर के किनारे लावारिस हालत में खड़ा मिला।

मचा हड़कंप

वहीं, लगातार गोताखोरों द्वारा उसकी तलाश जारी रही और आखिरकार 16 फरवरी को नहर से उसके शव को बरामद किया गया। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही, मामले की जांच में जुट गई है।पांचवें दिन बरामद हो गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।