Road Accident : कुत्ते को बचाने के चक्कर में टवेरा और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 4 की मौत, 6 घायल

हादसे में प्रयागराज गंगा स्नान के लिए गए एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं घायलों को उचार के लिये अस्पताल पहुंचाया गया।

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। रीवा (Rewa) से एक सड़क दुर्घटना (Road accident) की खबर सामने आई है जहां बाईपास रोड पर एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में ट्रक और एक कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 से अधिक लोग घायल हो गये हैं। वहीं घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा इतना भयानक था कि आस-पास क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें- MP News : पंचायत सचिव समेत 3 निलंबित, BLO-शिक्षक समेत कई कर्मचारियों को नोटिस

जानकारी के अनुसार चोरहटा थाना क्षेत्र के किटवरिया बाईपास पर ये हादसा हुआ। हादसा करीब दो बजे का बताया जा रहा है। यहां टवेरा में सवार एक ही परिवार के लोग प्रयागराज से गंगा स्नान करने के बाद रीवा के रास्ते रायसेन जा रहे थे। इस बाईपास पर सामने से एक अनियंत्रत ट्रक भी आ रहा था, इस बीच सड़क पर कुत्ते को बचाने के चक्कर में ट्रक और टवेरा में जोरदार टक्कर हो गई। घटना में मौके पर ही टवेरा में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें घटना के तुरंत बाद आसपास गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- भिंड पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर कर इनामी बदमाश को पकड़ा, आरोपी पर कई मामले हैं दर्ज

बताया जा रहा है कि रायसेन जिले के निवासी एक ही परिवार के लोग प्रयागराज गंगा स्नान के लिए गए थे। प्रयागराज से रायसेन वापसी के वक्त रीवा के किटवरिया बाईपास पर हादसे के शिकार हो गए, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना देर रात की है, सूचना मिलते ही तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई थी। मृतकों के शव को संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया है, जबकि अन्य घायलों का उपचार डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है।