कांग्रेस कार्यकर्ता पर पैसा बांटने के आरोप में मामला दर्ज, कांग्रेसियों ने घेरा थाना, जमकर नारेबाजी

Congress-worker-charged-for-distributing-money

सागर।

चुनावी गहमागमी के बीच रविवार-सोमवार के दरमियानी देर रात खुरई थाने में उस वक्त हंगामा मच गया जब पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर थाने लेकर पहुंची। समर्थकों ने थाने का घेराव कर दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। खबर है कि कांग्रेस कार्यकर्ता पर नोट बांटने का आरोप लगा है और इसी के तहत पुलिस ने उस पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।बता दे कि इस विधानसभा क्षेत्र का चुनाव इसलिए चर्चित हो गया है कि भाजपा से गृह एवं परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ठाकुर और कांग्रेस से पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे यहां चुनाव मैदान में हैं।

जानकारी के अनुसार,  रविवार देर रात खुरई पुलिस ने मझेरा गांव से कांग्रेस कार्यकर्ता सजंय दुबे को 5-5 सौ के नोट के लिफाफे के साथ पकड़ा था। पुलिस जब उसे थाने लेकर पहुंची तो पीछे से उनके समर्थक भी आ गए। भीड़ ने थाने का घेराव कर दिया।वही दूसरी तरफ उसी समय 100 मीटर की दूरी पर भाजपा प्रत्याशी और गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह की नुक्कड़ सभा चल रही थी। नारेबाजी सुनकर भाजपा कार्यकर्ता भी थाने के पास पहुंच गए।हालांकि विवाद की स्थिति पनपे इसके पहले ही पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी अरुणोदय चौबे के कार्यकर्ताओं को शांत कराकर वापस भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की बात कही है।

कार्यकर्ताओं का कहना है कि  वे अपनी पार्टी के सेक्टर इंचार्ज हैं, एजेंट बनाने मझेरा गांव पहुंचे थे, इसी दौरान कार्यकर्ता को पकड़कर दाे लिफाफे उसके हाथ में रख दिए।किसी ने इसका वीडियाे बना लिया और पुलिस काे खबर कर दी कि यह पैसे बांट रहे हैं।यह कांग्रेस के प्रति किसी का षड़यंत्र है।फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।