Lokayukta Action: ग्राम पंचायत सचिव रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Lokayukta Action : रिश्वत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और रिश्वतखोर शासकीय सेवक के खिलाफ कड़े एक्शन के बावजूद ये सिलसिला रुक नहीं रहा है।  लालच में अंधे कुछ शासकीय सेवक सरकारी राशि का हस्तांतरण, शासकीय कार्य के बिल पास करने या फिर किसी योजना के तहत लाभ पहुँचाने के बदले रिश्वत मांगते ही है फिर शिकायत के बाद पकड़े भी जाते हैं, ताजा मामला सागर जिले का है।

एसपी लोकायुक्त पुलिस सागर रामेश्वर यादव से मिली जानकारी के मुताबिक सागर जिले की बंडा तहसील के गाँव पट्कुई हनौता में रहने वाले चन्द्र कुमार अहिरवार ने एक शिकायती आवेदन दिया था जिसमें ग्राम पंचायत सचिव देवी सिंह यादव पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाये गए थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....