Mumbai Cruise Drugs Party: मुनमुन धामेचा का MP से कनेक्शन, हो सकता है बड़ा खुलासा

मुनमुन धामेचा की पढ़ाई लिखाई सागर में ही हुई है, उसके परिजन भी सागर में रहते है और भाई प्रिंस धामेचा सागर में भी गैर सामाजिक कार्यों में लीन बताया जाता है।

मुनमुन धामेचा

सागर, अतुल मिश्रा। मुंबई में नारकोटिक्स विभाग द्वारा क्रूज पर रेव पार्टी में ड्रग्स (Mumbai Cruise Drugs Party) के बहुचर्चित मामले में गिरफ्तार किये गये आठ युवक-युवतियों में एक मुनमुन धामेचा (Munmun Dhamecha) युवती सागर निवासी है। यादव कॉलोनी तहसीली निवासी धामेचा परिवार की यह युवती दिल्ली (Delhi) में एयर होस्टेज के रूप में कार्य करती है और सागर में उसका भाई अभी निवासरत है। जबकि माँ का कोरोना काल में देहांत हो चुका है।

यह भी पढ़े.. अरुण यादव का बड़ा बयान- मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं, BJP में जाने की अटकलों पर कही ये बात

धामेचा परिवार की यह युवती सागर में एक बहुचर्चित नाम माना जाता है जो कई वर्षों से गैर सामाजिक कार्यों में संलग्न रही है और इन्हीं कार्यों के चलते उसका संपर्क सागर से भोपाल और भोपाल से दिल्ली, मुंबई जैसे महानगरों तक पहुंचा है। जहां इसका कारोबार आज भी असामाजिक रूप से लंबा फैला हुआ है।कई बड़े-बड़े घरानों से रईसजादें युवकों से युवती का मेलजोल आम बात है, यह युवती की काबिलियत ही मानी जायेगी की वह अपने गैर सामाजिक क्रियाकलापों से इतनी हाईप्रोफाईल सोसाइटियों में शामिल है कि फिल्मी सितारें भी उसके दीवानें है।

Mumbai Cruise Drugs Party: मुनमुन धामेचा का MP से कनेक्शन, हो सकता है बड़ा खुलासा

रेंप एवं डांस पार्टियों में परफारमेंस देने वाली यह युवती दिल्ली, मुंबई के कई ऐसे कारोबारी युवकों से जुड़ी हुई है जो ड्रग्स के शौकीन एवं अय्यासी भरा जीवन जीने के आदी है।सूत्रों के अनुसार महानगरों में रेव पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई का मुख्य सरगना भी यह युवती है जो विदेशों से ड्रग्स मंगाकर रेव पार्टियों में सप्लाई करती है, जिससे उसके कई ऐसे घरानों से संबंध हो गये है जो न केवल ड्रग्स के शौकीन रही है वरन यह युवती सीधे-साधे युवको को अपने देह जाल में फंसाकर उन्हें ड्रग्स का शौकीन बना देती है और बदले में उनसे ऐशो आराम की जिंदगी जीने करोड़ों रूपये का सौदा भी करती है।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! 25000 तक बढ़ सकती है पेंशन, जानें कैसे

बताया गया है कि नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) द्वारा विगत रविवार को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूजशिप पर छापामार कार्यवाही करते हुए जिन आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें फिल्मी सितारे शाहरूख खान के बेटे आरयन खान के साथ-साथ सागर निवासी मुनमुन धामेचा सहित छह अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया था। मुनमुन धामेचा का मध्यप्रदेश के सागर जिले से गहरा नाता है।

Mumbai Cruise Drugs Party: मुनमुन धामेचा का MP से कनेक्शन, हो सकता है बड़ा खुलासा

मुनमुन धामेचा की पढ़ाई लिखाई सागर में ही हुई है, उसके परिजन भी सागर में रहते है और भाई प्रिंस धामेचा सागर में भी गैर सामाजिक कार्यों में लीन बताया जाता है। जिसके खिलाफ कुछ थानों में मामले भी दर्ज है। प्रिंस धामेचा की बहिन मुनमुन भी अपने गैर सामाजिक कार्यों की दम पर पहले सागर में फिर भोपाल और दिल्ली में कई रईसजादों जुड़ी हुई है जो फैशन, रेव पार्टी जैसे आयोजनों को इवेंट करती है और ऐसे आयोजनों के साथ-साथ ड्रग्स सप्लाई (drugs supply)भी करती है।फिलहाल इस मामेल में एनसीबी (NCB) जांच और पूछताछ कर रही है, इसके बाद इस पूरे मामले मे बड़ा खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़े.. MPPSC Recruitment 2021 : इन पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जल्द करें एप्लाई

 

Mumbai Cruise Drugs Party: मुनमुन धामेचा का MP से कनेक्शन, हो सकता है बड़ा खुलासा