Mumbai Cruise Drugs Party: मुनमुन धामेचा का MP से कनेक्शन, हो सकता है बड़ा खुलासा

मुनमुन धामेचा

सागर, अतुल मिश्रा। मुंबई में नारकोटिक्स विभाग द्वारा क्रूज पर रेव पार्टी में ड्रग्स (Mumbai Cruise Drugs Party) के बहुचर्चित मामले में गिरफ्तार किये गये आठ युवक-युवतियों में एक मुनमुन धामेचा (Munmun Dhamecha) युवती सागर निवासी है। यादव कॉलोनी तहसीली निवासी धामेचा परिवार की यह युवती दिल्ली (Delhi) में एयर होस्टेज के रूप में कार्य करती है और सागर में उसका भाई अभी निवासरत है। जबकि माँ का कोरोना काल में देहांत हो चुका है।

अरुण यादव का बड़ा बयान- मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं, BJP में जाने की अटकलों पर कही ये बात

धामेचा परिवार की यह युवती सागर में एक बहुचर्चित नाम माना जाता है जो कई वर्षों से गैर सामाजिक कार्यों में संलग्न रही है और इन्हीं कार्यों के चलते उसका संपर्क सागर से भोपाल और भोपाल से दिल्ली, मुंबई जैसे महानगरों तक पहुंचा है। जहां इसका कारोबार आज भी असामाजिक रूप से लंबा फैला हुआ है।कई बड़े-बड़े घरानों से रईसजादें युवकों से युवती का मेलजोल आम बात है, यह युवती की काबिलियत ही मानी जायेगी की वह अपने गैर सामाजिक क्रियाकलापों से इतनी हाईप्रोफाईल सोसाइटियों में शामिल है कि फिल्मी सितारें भी उसके दीवानें है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)