सागर: दो पक्षों में हुआ खूनी विवाद, लाठी-कुल्हाड़ी से किया एक-दूसरे पर वार, कई लोग घायल

सागर जिले के सुरखी थाना अंतर्गत विदवास गांव में रविवार सुबह 6 बजे एक ही परिवार के दो पक्ष जमीन विवाद को लेकर आमने-सामने आ गये।

सागर, विनोद जैन। Sagar News:- सागर जिले के सुरखी थाना अंतर्गत विदवास गांव में रविवार सुबह 6 बजे एक ही परिवार के दो पक्ष जमीन विवाद को लेकर आमने-सामने आ गये। जहां एक पक्ष के राकेश पिता देवीसींग पटैल (35 वर्ष), रामकली (पत्नी भैयाराम पटैल 35 बर्ष), बर्षा (पत्नी राकेश पटैल 30 बर्ष), हेमंत (पिता भैयाराम पटैल 18 बर्ष), प्रीतम पिया देवीसींग 40 बर्ष गंभीर रुप से घायल हो गये, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरखी से जिला चिकित्सालय सागर रेफर कर दिया गया। वहीं दूसरे पक्ष से राजकुमार (पिता दयाली पटैल), अंबिका (पिता राजाराम पटैल) भी मामूली रुप से घायल हो गये, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

यह भी पढ़े… राहत भरा रविवार! MP में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, इस शहर में पेट्रोल सबसे महंगा, जाने आज का रेट

सुरखी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला जांच में लिया। मिली जानकारी के अनुसार जमीन पर से निकलने को लेकर एक दिन पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी, जिसे परिवार के अन्य लोगों ने समझा बुझाकर शांत कर दिया था। जिसमें बताया जा रहा है कि राजकुमार और अंबिका के परिजनों ने राकेश पटैल और उसके परिवार को जमीन पर से निकलने से मना कर दिया था, तब राकेश पटैल के पक्ष ने भी दूसरे पक्ष को अपनी जमीन पर से निकलने पर मना कर दिया और बात बढती चली गयी और रविवार सुबह एक के लगभग 6-7 लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया, जिसमें लाठी कुल्हाड़ी से वार करने की बात कही जा रही है।