VIDEO : सिंधिया समर्थक मंत्री का कांग्रेस प्रेम! बीजेपी के लिए यह क्या बोल गए

सागर/सुरखी, बृजेन्द्र रायकवार। ज्योतिरादित्य सिंधिया के सम्मान के लिए इस्तीफा देकर कांग्रेस सरकार को अल्पमत में लाने वाले नेताओं का कांग्रेस प्रेम लगता है अब भी जहन में है। यही कारण है कि कभी भाजपा को खूब कोसने वाले नेताओं की जुबान उसी पार्टी के खिलाफ अब भी फिसल रही है। सिंधिया के खास और प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत अपनी ही पार्टी (भाजपा) के खिलाफ बोल गए। उन्होंने कहा भाजपा को नकली राम नाम का भगवा झंडा धारण करना पड़ रहा है।

सागर जिले की सुरखी विधानसभा में उपचुनाव है और उपचुनाव में भाजपा से राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत लगभग चुनावी मैदान में हैं और राम नाम का सहारा जमकर ले रहे हैं । मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा सुरखी विधानसभा में राम शिला रथ यात्रा 2 सितंबर से 13 सितंबर तक गांव-गांव निकाली गई, 14 सितंबर को सागर के पहलवान बब्बा हनुमान मंदिर में राम शिला रथ यात्रा का समापन कार्यक्रम रखा गया था, इस कार्यक्रम में मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत की पत्रकारों से बात करते हुए जुबान फिसल गई।

उन्होंने कहा कि भाजपा को नकली राम नाम का भगवा झंडे का धारण करना पड़ रहा है, लेकिन जनता सब जानती है, मुंह में राम बगल में छुरी यही काम कांग्रेस का हमेशा रहा है। इस दौरान उन्होंने उस पार्टी पर कटाक्ष कर दिया जिस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर वह सुरखी विधानसभा का उपचुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है। इस बयान से कही न कही मंत्री के अंदर छुपा कांग्रेस प्रेम सामने आ रहा है ।