Satna News: डीजे का बकाया किराया मांगना युवक को पड़ा महंगा, अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

घटना कोलगवां थाना क्षेत्र के बैरिहा कटिया गांव का है। जब पृथ्वीराज दाहिया को अगवा कर नीमी ले जाया गया। उसके साथ मारपीट कर उसका वीडियो भी बनाया और बेहोशी की हालत में उसे रामपुर मार्ग पर के पास फेंक दिया।

arrest

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक खबर सामने आई है, जहां डीजे का बकाया राशि मांगना एक युवक को काफी ज्यादा महंगा पड़ गया। दरअसल, बकायदार ने रुपए देने के बजाय उसे युवक को जमकर पिटाई की और उससे रुपए भी छीन लिए। साथ ही उसके कपड़े उतार कर उसका वीडियो भी बनाया। इस घटना में घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बैरिहा कटिया गांव का मामला

दरअसल, घटना कोलगवां थाना क्षेत्र के बैरिहा कटिया गांव का है। जब पृथ्वीराज दाहिया को अगवा कर नीमी ले जाया गया। उसके साथ मारपीट कर उसका वीडियो भी बनाया और बेहोशी की हालत में उसे रामपुर मार्ग पर के पास फेंक दिया। होश में आने के बाद घायल पृथ्वीराज ने बताया कि वह डीजे किराए पर चलने का काम करता है और बीते 9 जुलाई को उसने नई बस्ती में रहने वाले अभिषेक दाहिया के यहां पर ही डीजे लगवाया था। जिसके लिए 19,000 तय किए गए थे, जिसमें से अभिषेक ने उसे केवल ₹4000 दिए थे, बाकी ₹15000 मांगने पर अभिषेक पहले तो टालमटोल करता रहा, फिर वह गाली-गलौज पर उतारू हो गया।

जांच जारी

वहीं, अभिषेक अमन चौधरी और प्रिंस दाहिया के साथ उसके घर पहुंचा। जिसके बाद उसे राम वन चलने के लिए कहा, तभी रास्ते में शिब्बू ने पीछे से आकर हमला कर दिया। जिस कारण पृथ्वी और उसका दोस्त रोहित दोनों ही चलती सड़क पर गिर पड़े। फिलहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News