MP Municipal Election 2022 : सतना में बीजेपी का परचम, नागौद अमरपाटन सीट कांग्रेस के खाते में

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। मैहर नगर पालिका समेत कोटर, रामपुर बघेलान, अमरपाटन, रामनगर, व नागौद नगर नगरपरिषद के चुनाव परिणाम आ गए हैं। नगर पालिका मैहर समेत रामनगर, कोटर, रामपुर बघेलान, नगर परिषदों में भाजपा ने जीत हासिल की है। वहीं नागौद व अमरपाटन नगर परिषद में कांग्रेस ने जीत हासिल की है।

मैहर नगर पालिका में कुल 24 वार्डों में भाजपा ने 11, कांग्रेस 6, निर्दलीय 6, व बसपा के 1 प्रत्याशी ने जीत हासिल की है। रामनगर नगरपरिषद में, कुल 15 वार्डों में भाजापा के 9, कांग्रेस के 5 व 1 निर्दलीय प्रत्याशी को विजय मिली है। रामपुर बाघेलान नगर परिषद में कुल 15 वार्डों में भाजपा के 11, कांग्रेस के 2, निर्दलीय 2 प्रत्याशियों ने परचम फहराया। अमरपाटन नगर परिषद के कुल 15 वार्डों में कांग्रेस के 8, भाजपा के 6 व 1 बहुजन के प्रत्यासी ने जीत हासिल की। नगर पंचायत कोटर कुल 15 वार्डों में भाजपा ने 10, कांग्रेस के 1, बसपा 1 व निर्दलीय 3 प्रत्याशियो की जीत हुई। नागौद नगर परिषद कुल 15 वार्डों में बीजेपी के 5, कांग्रेस 6, बसपा के 1, व निर्दलीय 3 प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।