Satna News : सतना में एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, एक की मौके पर हुई मौत

Sanjucta Pandit
Published on -
train accident

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां दो वाहनों के बीच बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरा मच गई। वहीं, लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है।

मृतक की नहीं हो पाई है पहचान

मिली जानकारी के अनुसार, सेमरिया चौक फ्लाई ओवर पर हादसा हो गया। जहां देर रात बल्कर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, बाइक सवार के शरीर का आधे हिस्से पर बल्कर के पहिए चढ़ गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। इसलिए पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।