Satna News: डॉक्टर का अमानवीय चेहरा, अटेंडर को पीटा, मरीज की मौत

Satna News

Satna News Today: सैयां भए कोतवाल तो डर काहे का..ये कहावत जब भी चरितार्थ हुई है इंसानियत शर्मसार हुई है। ताजा मामला सतना की रामनगर तहसील में सामने आया है। यहां पर राज्यमंत्री रामखेलामन पटेल के खास कहे जाने वाले डॉ. अमित पटेल ने रामनगर अस्प्ताल में ईलाज करने का कहने पर घायल महिला के पड़ोसी को जमकर मारपीट कर दी। डॉक्टर द्वारा मारपीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि अरगट निवासी कामिनी विश्वकर्मा अपने भाई के साथ बाइक से अपने मायके गोविंदगढ़ जा रही थी। चलती बाइक के पहिए में साड़ी फंसने से कामिनी गंभीर घायल हो गई थी। उसे फौरन रामनगर अस्प्ताल लया गया, जहां डॉक्टर अमित पटेल ने हालत नाजुक बाताते हुये सतना ले जाने की बात कही। घायल महिला के पड़ोसी संजय ने जब डॉक्टर से प्राथमिक इलाज करने का निवेदन किया, तो सियासी रसूखमंद डॉक्टर अमित को ये बात अपनी शान में गुस्ताखी लगी और उन्होंने संजय को जमकर पीट दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।