Satna News: सतना में बिजली का खंभा बना किसान की मौत का कारण, परिजनों का रो- रोकर हुआ बुरा हाल

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां जुगाड़ का खंभा किसान की मौत का कारण बना गया। जिससे इलाके में अफरा- तफरी मच गई। दरअसल, हादसा तब हुआ जब मृतक पुष्पेंद्र अपने खेत मे बिजली के तार पहुंचाने के लिए जुगाड़ का खंभा खड़ा करने की कोशिश कर रहा था, तभी ये हादसा हो गया। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

न्यू देवराजनगर का मामला

दरअसल, सतना जिले में न्यू देवराजनगर का है। जहां किसान के ऊपर बिजली का खंभा गिर जाने से उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, खेती से मुनाफा बढ़ाने की कोशिश में पुष्पेंद्र ने अपने खेत मे बोरिंग करवाई थी लेकिन बिजली के तार वहां तक नही पहुंचे थे। जिसके बाद उसने बिजली कंपनी में संपर्क किया लेकिन वहां से कोई फायदा नहीं हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस

किसान खंभे को लेकर रविवार की शाम अपने खेत जा पहुंचा और मजदूरों, ट्रैक्टर की मदद से उसे खड़ा करवाने लगा। इसी दौरान खंभा उसके ऊपर आ गिरा। जिसके बाद आनन- फानन में वहां मौजूद मजदूरों ने खंभे को हटाया लेकिन तब तक पुष्पेंद्र की गर्दन कट चुकी थी और उसकी सांसें भी थम चुकी थीं। जिसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी गई।वहीं, सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया। इधर, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है।