Satna : प्रेमी ने गला घोंट प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, कुत्ते के साथ दफनाया शव, देखें वीडियो

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) से दिल को दहलाने (CRIME) वाला मामला सामने आया है। यहां पेशे से एक डेंटिस्ट (Dentist) ने अपनी असिस्टेंट की हत्या फिल्म दृश्यम (Drshyam Film)  की तरह हत्या (Murder) कर दी और उसके शव को अपने ही क्लीनिक के पास दफन कर दिया। इतना ही नहीं किसी को शक ना हो इसलिए उसके ऊपर कुत्ते को भी दफन कर दिया। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के धवारी इलाके की है, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान- इस एजेंडा को जमीन पर उतारेगा मध्य प्रदेश

वही जब माता-पिता ने डेंटिस्ट से युवती के बारे में पूछा तो वह उन्हें गुमराह करता रहा कि उसकी नौकरी (JOB) कहीं और लग गई है। वह कुछ दिनों बाद लौट आएगी। लेकिन बार बार संपर्क करने के बाद भी जब लंबे समय तक भी बेटी नहीं लौटी तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने युवती की कॉल डिटेल निकाली तो उसकी आखिरी लोकेशन क्लीनिक के पास ही मिली। पुलिस ने जब डॉक्टर से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया।इसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)