सतना में 7 साल की मासूम से रेप करने के बाद की हत्या, 10 दिन बाद जंगल में मिला शव, आरोपी गिरफ्तार

Sanjucta Pandit
Published on -

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना में एक बार फिर मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची के पहले दुष्कर्म किया, इसके बाद उसकी हत्या कर जंगल में फेंक दिया। बच्ची 17 नवंबर से ही घर से लापता थी। घरवालों के काफी ढुंढने के बाद उन्होंने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके करीब 10 दिन बाद बच्ची का कंकाल बरामद किया गया, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, पुलिस ने शव को शव बुंदेलापुरवा के जंगल में मिला, जिसके बाद रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिरसिंहपुर के नयागांव का मामला

दरअसल, मामला सतना जिले के बिरसिंहपुर के नयागांव का है। जहां 17 को बच्ची खेलते-खेलते लापता हो गई थी। परिजनों के काफी खोजने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया। रविवार को जब बच्ची का शव मिला तो जानवर उसे बुरी तरह से नोचकर खा चुके थे। वहीं, पुलिस ने कंकाल को जांच के लिए रीवा भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पुछताछ की। इधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।