Satna News : ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में ऑनलाइन ठगी का बड़ा मामला सामने आया है जहाँ ठग गिरोह के सदस्यों ने कियोस्क बैंक संचालक को निशाना बनाया था लगातार शहर में इस तरह के तीन मामलों ने पुलिस की नींद उड़ा दी थी लेकिन ठगों के पैंतरे पुलिस के आगे पस्त हो गये और पुलिस ने ऑनलाइन ठग गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो फरार है पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो ठगों ने राज उगल दिया और मामले का खुलासा हो सका। ठग गिरोह के दोनों सदस्य पन्ना जिले के रहने वाले है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि पहला आरोपी रावेन्द्र नामदेव पन्ना के देवेंद्र नगर का रहने वाला है वही पकड़ा गया दूसरा अरोपी अवधेश चौधरी पन्ना जिले के रानी गंज का रहने वाला है जो कियोस्क बैंक संचालक से पैसों की जरूरत बताकर नगद पैसे लेते थे और पैसे आन लाइन ट्रांसफर करते थे लेकिन ठग अपने शातिराना हरकत से ट्रांसफर किये गए पैसे को होल्ड करवा देते थे ऐसे में पैसे कियोस्क बैंक संचालक के खाते में ट्रांसफर नही होते थे तकरीबन जब पाने दो लाख की ठगी का अंदाजा कियोस्क बैंक संचालक को लगा तो थाने में शिकायत की जिसपर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”