Satna News : महिला ने बच्चे समेत खाया जहर, मौत, बच्चा लड़ रहा जिंदगी की जंग

Mp news

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना जिले की अमरपाटन तहसील अंतर्गत शाह गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक विधवा ने पति के वियोग में न सिर्फ स्वयं जहर खाया बल्कि अपने 05 वर्षीय मासूम बेटे को भी जहर खिला दिया, विधवा महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि मासूम बेटा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है, वहीं इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि अमरपाटन थानाक्षेत्र के शाह गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब 26 वर्षीय विधवा मां साक्षी पांडे ने अपने मृत पति के वियोग में पहले अपने 05 वर्षीय बेटे को जहर खिलाया फिर स्वयं भी जहर खा लिया, दोनों मां बेटे को उल्टियां होने और तबियत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने परिजनों को सूचित किया परिजन घर पहुंचे और दोनों को अमरपाटन अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान विधवा मां साक्षी पांडे की मौत हो गई, वहीं गंभीर घायल 05 वर्षीय मासूम बेटे की हालत नाजुक होने से डॉक्टरों ने उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”