Satna News : महिला को नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, पढ़े पूरी खबर

गिरफ्तारी के बाद बैंक प्रबंधन को भी उसके आपराधिक रिकार्ड के विवरण सहित पत्र भेजा जा रहा है।

Satna Crime News : महिलाएँ एक तरफ सफलता के नए-नए आयाम गढ़ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई महिलाएँ जघन्य हिंसा और अपराध का शिकार हो रही हैं। ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के सतना जिले से आ रही है जहाँ नौकरी का झांसा देकर महिला से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक बैंक अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, असिस्टेंट मैनेजर संत कुमार नामदेव के खिलाफ कटनी निवासी एक 40 वर्षीय महिला ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी और महिला की जान- पहचान कटनी में हुई थी। महिला को नौकरी की तलाश थी। गत 25 दिसंबर को आरोपी ने महिला को फोन कर यह कहते हुए सतना बुलाया कि, नौकरी का इंतजाम हो गया है। महिला रात 8 बजे सतना पहुंची तो वह उसे बस स्टैंड से अपनी कार में बैठा कर लोटस सिटी स्थित अपने घर ले गया जहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर धमकी देकर वापस बस स्टैंड में छोड़ दिया।

गौरतलब है कि आरोपी असिस्टेंट मैनेजर संत कुमार नामदेव का पन्ना जिले में पुराना आपराधिक रिकार्ड भी है। उसके खिलाफ मारपीट, गाली – गलौज और दहेज उत्पीड़न के मामले पन्ना जिले के थानों में दर्ज हैं। जिला मजिस्ट्रेट पन्ना उसके विरुद्ध जिला बदर का आदेश भी दे चुके हैं। उसे 6 माह के लिए तड़ीपार किया गया था। अब उसकी गिरफ्तारी के बाद बैंक प्रबंधन को भी उसके आपराधिक रिकार्ड के विवरण सहित पत्र भेजा जा रहा है।