school-bus-hits-a-boy-died-after-parents-staged-protest-in-satna

 सतना।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक स्कूल की बस ने एक बच्चे को टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब ये बात गांव वालों और परिजनों को पता चली तो उन्होंने सड़क पर ही शव को रख चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लेकिन परिजन नही माने।इसके बाद अन्य अधिकारी भी पहुंचे है और उन्हें समझाइश दी जा रही है।मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है, वही जाम के चलते गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, आज शनिवार सुबह एक नाबालिग बच्चा सड़क किनारे जा रहा था, तभी चित्रकूट के रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल की बस ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 11 साल के बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।घटना की सूचना लगते ही ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे और इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर ही बच्चे का शव रखकर चक्काजाम कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचीं और चक्काजाम खुलवाने के लिए परिजनों को समझाइश दी जा रही। लेकिन परिजन और गांववाले रावतपुरा स्कूल मैनेजमेंट को बुलाने पर अड़े हुए हैं। फिलहाल मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ। वही गांव वालों ने ड्राइवर ने भागने से पहले ही पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।बता दे कि यह कोई पहला मामला नही। प्रदेश में आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते है, लेकिन ना ही स्कूल प्रबंधन और ना ही प्रशासन इसको लेकर सख्त कदम उठाता है।