Satna News : सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

Accident

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक साथ तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक घयल है। इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है। वहीं, मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रैफर दिया गया। साथ ही, पुलिस ने तीनों शवों को मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आइए बताते हैं दो अलग- अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे के बारे में…

Satna News : सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर
पहला मामला

पहला मामला सतना-चित्रकूट मार्ग पर मझगवां भट्ठा के पास का है। जहां देर रात ट्रक और बाइक आपस में टकरा गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनका मर्ग कायम कर हुए पीएम के लिए भेजा जा चुका है। मृतकों की पहचान अवधेश और विवेक के रुप में गई है। जो कि अपने बेटी के ससुराल गए थे। वहीं, घटना के बाद पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इधर, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।