Satna News: सतना में हुआ अंधे हत्याकांड का खुलासा, भाई की पत्नी निकली आरोपी, जानें विस्तार से…

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें हत्या करने वाली कोई और नहीं बल्कि भाई की पत्नी निकली। जिसने खेत में सो रहे जेठ के गले में खुरपा से हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। यह घटना बीते 17 दिसंबर की है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच- पड़ताल में जुट गई और आखिरकार हत्या का खुलासा कर लिया। आइए जानते हैं पूरा मामला…

महिला ने बनाई योजना

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला नरवदिया और उसके जेठ के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद नरवदिया ने ही खेत में सो रहे अपने जेठ के गले में खुरपा से वार कर उसकी जान ले ली। दरअसल, नरवदिया घर पर अक्सर अकेली रहती थी तब उसके पास कई लोगों का आना- जाना लगा रहता था। साथ ही, वह दिन भर मोबाइल पर बातें करती रहती थी। जिसके बाद मृतक जमुना ने नरवदिया को चेतावनी दी थी कि वह उसकी हरकतों के बारे में अपने छोटे भाई कल्लू को दे देगा। फिर महिला ने योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।