Satna News: सतना में हुआ अंधे हत्याकांड का खुलासा, भाई की पत्नी निकली आरोपी, जानें विस्तार से…

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें हत्या करने वाली कोई और नहीं बल्कि भाई की पत्नी निकली। जिसने खेत में सो रहे जेठ के गले में खुरपा से हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। यह घटना बीते 17 दिसंबर की है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच- पड़ताल में जुट गई और आखिरकार हत्या का खुलासा कर लिया। आइए जानते हैं पूरा मामला…

महिला ने बनाई योजना

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला नरवदिया और उसके जेठ के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद नरवदिया ने ही खेत में सो रहे अपने जेठ के गले में खुरपा से वार कर उसकी जान ले ली। दरअसल, नरवदिया घर पर अक्सर अकेली रहती थी तब उसके पास कई लोगों का आना- जाना लगा रहता था। साथ ही, वह दिन भर मोबाइल पर बातें करती रहती थी। जिसके बाद मृतक जमुना ने नरवदिया को चेतावनी दी थी कि वह उसकी हरकतों के बारे में अपने छोटे भाई कल्लू को दे देगा। फिर महिला ने योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी।

SDOP ने दी जानकारी

मामले को लेकर SDOP चित्रकूट आशीष जैन ने बताया कि मृतक अविवाहित था और अपने भाइयों के साथ रहता था। मृतक के भाई कल्लू की पत्नी नरवदिया की हरकतों को लेकर उसका झगड़ा भी होता था। जिसके बाद महिला ने जेठ को रास्ते से हटाने के लिए 17 दिसंबर की रात खेत पर जाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने नरवदिया और उसकी बेटी आशा यादव से पूछताछ की तो दोनों के बयान अलग-अलग निकले। फिर शक के बुनियाद पर पुलिस ने नरवादिया से सख्ती दिखाते हुए पुछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर लिया।