जब कांग्रेसियों के स्वागत करने से नाराज़ हुए कैबिनेट मंत्री, दे डाली यह चेतावनी

सीहोर। 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के आने के बाद कार्यकर्ता में भरपूर जोश है। यह जोश भी तब साफ पता चलता है जब कांग्रेस के नेता और कैबिनेट मंत्री दौरों पर निकलते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अल्पसंख्यक मंत्री आरिफ अकील कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनके स्वागत करने से नाराज़ हो गए और मंच छोड़ कर जाने की धमकी तक दे डाली। 

दरअसल, सीहोर जिले के प्रभारी मंत्री आरिफ अकील कुछ रोज़ पहले सीहोर के शहगांज में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। इस दौरान उनकी आवभगत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन मंत्री जी को अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मिलने वाला सम्मान राज़ नहीं आया और उन्होंने मंच से ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा किए जा रहे स्वागत सम्मान करने को लेकर डांट दिया। यही उन्होंने मंच से संबोधन करने वाले कांग्रेस नेता को यह तक कह दिया कि अगर अब किसी ने उनका स्वागत किया तो वह कार्यक्रम छोड़कर चले जाएंगे। फिर क्या था एक बुजुर्ग उठे और उनके सम्मान में उन्होंने फूल हार की माला मंत्री के सामने रखी टेबल पर ही रख दी। 

गौरतलब है कि मंत्री आरिफ अकील अपनी सादगी के लिए प्रदेश भर में जाने जाते हैं। सिर्फ कांग्रेस में ही नहीं उनकी इस सादगी के चर्चे विपक्षी पार्टी में भी होते हैं। स्व पूर्व सीएम बाबूलाल गौर भी उनकी  सादगी की तारीफ करते थे। समय समय पर उनके परिधान को लेकर भी फोटो वायरल होते रहते हैं।कभी चप्पल में तो कभी उनके सफेद कुर्ते में। वह विधानसभा में भी सफेद कॉटन के कुर्ते में ही जाते हैं। कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात का भी एक फोटो उनका वायरल हुआ था जिसमें वह कुर्ता और चप्पल पहले थे।