Sihore news: मरीजों के लिए तमाम सुविधाएं  मां पीतांबरा नर्सिग कॉलेज और अस्पताल में उपलब्ध

तमाम स्वास्थ सुविधाओं से लैस है मां पीतांबरा नर्सिंग कॉलेज एंड हॉस्पिटल।

सीहोर, अनुराग शर्मा। कोविड-19 और अन्य कई तरह की बीमारियों के चलते पुराना इंदौर भोपाल हाईबे स्थित संचालित मां पीतांबरा नर्सिग कॉलेज और अस्पताल ने अपनी जरूरी सुविधाओं में इजाफा करतें हुए कोरोना की तीसरी लहर के संभावित खतरे के लिए तैयारी कर ली है।
सीहोर सहित आसपास के क्षेत्र को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध मां पीतांबरा नर्सिंग कॉलेज और अस्पताल लगातार अपनी स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार करता जा रहा है। मरीजों को कहीं भटकना नहीं पढ़े और बीमारियों से जुड़े तमाम जांच दवाइयां और इलाज एक ही छत के नीचे उपलब्ध करा सके इस उद्देश्य के साथ मां पीतांबरा नर्सिंग कॉलेज और अस्पताल आगे बढ़ रहा है।

यह भी देखें- Sihore news: जयश्री गायत्री फूड प्रोडक्टस प्रायवेट लिमिटेड ने बांटे स्वेटर-कंबल

 मां पीतांबरा नर्सिग कॉलेज ने मरीजों के लिए आधुनिक मेडिकल साइंस की सभी सुविधाएं जुटाने का बीड़ा उठा रखा है। स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कई साजों समान के साथ सभी जरूरी प्रशासनिक अनुमति और कागजी कार्यवाही की उचित व्यवस्था भी यहां है।

यह भी देखें- CISF Recruitment : केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में निकली भर्ती, ऐसें करें आवेदन

मां पीतांबरा नर्सिग कॉलेज के संचालक के अनुसार अस्पताल में पर्याप्त संख्या में बेड है। अस्पताल में डॉक्टरो नर्स सहित अन्य मेडिकल कार्य के लिए और  भी स्टाफ की भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

यह भी देखें- Jabalpur : शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, एक महिला सहित चार गिरफ्तार

साथ ही मेडिकल स्टूडेंट के लिए महा नगरीय स्तर की सुविधाए जैसे लेब, पढाई के लिए हॉल, योग्य प्रोफेसर आदि मौजूद है। मां पीतांबरा नर्सिग कॉलेज स्वास्थ्य विभाग और सरकार के सभी जन हितैषी स्वास्थ्य से संबंधित कार्य में सहयोग कर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहा है। अस्पताल को शासन की गाईड लाईन के तहत और अधिक विकसित करने की योजना भी है।