MP News: दुष्कर्म अपराधी के लिए प्रशासन सख्त, DM ने घर पर चलवाया बुल्डोज़र

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में आज एक चौकने वाली घटना सामने आई। प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए दुष्कर्म आरोपी के घर पर सोमवार को बुलडोजर चला दिया है और पूरे घर को मिट्टी में मिला दिया है। बताया जा रहा है कि यह मामला 19 मार्च का है, जिसे सुहागपुर जिले में दर्ज किया गया था।  जिसमें एक अपराधी को दुष्कर्म के मामले में आरोपी बताया जा रहा है।  तो वहीं डीएम वंदना विद्या का कहना है कि आरोपी ने गैरकानूनी तरीके से घर खड़ा किया था। उनका कहना है कि, “आरोपी ने 300 वर्ग फुट की कृषि भूमि पर 1300 वर्ग फुट का अवैध निर्माण कराया था। साथ ही वह हाल ही हुए बलात्कार मामले का प्रमुख अपराधी भी है।”

यह भी पढ़े…  MP Weather: अगले 24 घंटे में फिर बदलेगा मौसम, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानें हफ्ते का हाल

दरअसल, मंगलवार को शहडोल कलेक्टर श्रीमती वंदना वैद्य के मार्गदर्शन और एसटी अवधेश गोस्वामी के निर्देशन पर प्रशासन ने सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी अब्दुल सदा उस्मानी के घर पर बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त कर दिया है।  बता दें  की 33 वर्ष अब्दुल पंचगांव वार्ड नंबर -29 और थाना कोतवाली का निवासी है, जिसके घर को आज प्रशासन द्वारा मिट्टी में मिला दिया गया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"