शहडोल कलेक्टर का एक्शन- पंचायत सचिव और पटवारी निलंबित, बीएमओ को कड़े निर्देश

mp news suspended

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल जिले (Shahdol District) में लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई की गई है। शहडोल कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह उदासीनता और शासकीय कार्यों में लापरवाही बरतने पर सचिव एवं पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है। यह पहला मौका नहीं है, इसके पहले भी लापरवाहों पर कलेक्टर कार्रवाई कर चुके है।

WhatsApp लेकर आ रहा है नया फीचर, सीक्रेट चैट्स होंगी हाइड और ट्रांसफर

दरअसल, शहडोल कलेक्टर और जिला मजिस्ट्रेट डॉ सत्येंद्र सिंह (Shahdol Collector Dr. Satyendra Singh)  ने विकासखंड सोहागपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिंहपुर भ्रमण के दौरान वहां पर पदस्थ पटवारी  पवन चैधरी एवं सचिव  मंगलेश्वर मिश्रा के द्वारा शासकीय कार्यों में लापरवाही, उदासीनता तथा कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए लगातार किए जा रहे लापरवाही पूर्ण कार्यों के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)