शिवपुरी जिला पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा ने किया कब्जा

भाजपा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया।

BJP PRESIDENT VIDEO VIRAL

शिवपुरी,शिवम पाण्डेय। जिला पंचायत शिवपुरी (shivpuri) के अध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा ने कब्जा कर लिया है। भाजपा की ओर अधिकृत प्रत्याशी नेहा यादव निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुनी गई हैं। नेहा यादव जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक – 21 से जिला पंचायत सदस्य के तौर पर चुनाव जीत कर आई थीं, जिसके बाद उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष के पद के लिए निर्विरोध चुन लिया गया। अध्यक्ष के बाद उपाध्यक्ष के चुनाव में भाजपा ने बाजी मार ली है, अमित कुमार शंकर पडेरिया को निर्विरोध उपाध्यक्ष चुन लिया गया।

शिवपुरी जिला पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा ने किया कब्जा

यह भी पढ़े…Commonwealth games 2022 Day 1 : टेबल टेनिस टीम ने जीत के साथ किया आगाज, आमने-सामने होंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया, जानिए गेम्स से जुड़ी हर अपडेट

शिवपुरी जिला पंचायत के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा ने किया कब्जा

भाजपा की ओर से अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने शुक्रवार को ही की थी। पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव एवं नेहा यादव के पिता पहले ही 20 सदस्यों का बहुमत प्राप्त होने की बात कह चुके थे। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गए। जिसको लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया।

बता दें कि नेहा ने बीबीए-एमबीए भी किया है। अब वे स्कूल का संचालन करती हैं। उनके पति अमित यादव जनपद सदस्य रह चुके हैं। नेहा यादव के पिता महेंद्र यादव कोलारस विधानसभा से विधायक भी रह चुके हैं। पूर्व विधायक महेंद्र यादव के पिता स्व. रामसिंह यादव भी कोलारस विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। यह परिवार सिंधिया निष्टों में से एक है। नेहा करीब 1 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।