मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के शिवपुरी में अधिकारियों को निर्दश, सफाई में ढील बरतना पड़ सकती है भारी

शिवपुरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया गुरुवार को शिवपुरी भ्रमण पर निकली। शहर की व्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की। साफ सफाई को लेकर उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। मंत्री यशोधरा राजे ने कहा कि शहर में गंदगी दिखाई नहीं देनी चाहिये।और अगर शहर की व्यवस्था में कोई कमी हुई तो संबंधित अधिकारी पर कार्यवाही की जाएगी।

Jabalpur : आधी रात को बीच सड़क पर जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, 300 से अधिक कांग्रेसियों ओर केस दर्ज

गुरुवार को शिवपुरी नगरपालिका के नए सीएमओ की जॉइनिंग के बाद मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने शहर की व्यवस्थाओ में सुधार करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि नगरपालिका का अमला ड्रेस में दिखना चाहिये, अधिकारी शहर में भ्रमण करें और इस दौरान जो सफाईकर्मी अनुपस्थित मिलें उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाये।

Ashoknagar: बारिश का कहर, भैसों को बचाने गए दो भाइयों पर गिरा घर, मौत

मंत्री ने शहर के लोगो से भी अपील की सभी शहरवासी कचरा गाड़ी में ही कचरा डालें। अपने घरों के आसपास कचरा न फैलाएं। अपने शहर को गंदा न करें। शहर को साफ स्वच्छ रखने में सभी शहरवासियों की भूमिका जरूरी है। मंत्री यशोधरा राजे के कड़े तेवर नज़र आये और उन्होंने चेतावनी भरे लहज़े में अधिकारियों को कोताही न बरतने के निर्देश दिए।