Shivpuri News: करैरा पुलिस ने 12 ग्राम स्मैक के साथ 2 तस्कर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने तस्करों के पास से 6-6 ग्राम स्मैक (smack) की पुड़िया भी बरामद की है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri) में करैरा थाना पुलिस ने दो स्मैक तस्कर (smack smuggler) को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने तस्करों के पास से 6-6 ग्राम स्मैक (smack) की पुड़िया भी बरामद की है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें…मुरैना पुलिस ने पांच अंतराज्यीय वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, 36 मोटरसाइकिलें बरामद

करेरा पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी कि दो युवक सिल्लारपुर चौराहे पर स्मैक बेचने की फिराक से खड़े हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम गठित की और मौके पर जाकर देखा तो दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल सहित खड़े मिले। जिससे पूछताछ में उन्होंने उनका नाम जितेंद्र शिवहरे और अयोध्या साहू बताया। दोनों की तलाशी लेने पर दोनों के जेब से 6-6 ग्राम स्मैक बरामद की गई। जिसके बाद दोनों आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 525/21 धारा 8/21 एनडीपीसी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

इस प्रकरण में आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा कुल 12 ग्राम स्मेक जब्त करने में नगर निरीक्षक अमित भदोरिया, उप निरीक्षक राघवेंद्र यादव, विजय खत्री, आरक्षक सोनू पांडे, भोला सिंह राजावत, देवेश तोमर, शैलेंद्र पाल की सराहनीय भूमिका रही है।

यह भी पढ़ें… Video : Badshah के गाने को बच्चे ने ढोलक के साथ इस अंदाज में गाया, कहा- “अभी तो पार्टी शुरू हुई है”