शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी जिले में अभी कोरोना का कहर भी कम नहीं हुआ था कि जिले में अब ब्लैक फंगस की इंट्री हो गई है। ब्लैक फंगस ने आते ही जोरदार तरीके से अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है शिवपुरी में धीरे धीरे में ब्लैक फंगस और आक्रामक हो रहा है।

शिवपुरी कोरोना से जंग जीत चुकी ब्लैक फंगस से महिला की मौत हो गई। कोरोना को हरा चुके मरीज तेजी से फंगस की गिरफ्त में आ रहे हैं। शिवपुरी में पहले मरीज फंगस ने जान ले ली है। रविवार को संक्रमण से जान गवाने वाली महिला कृष्णा अग्रवाल शिवपुरी की महिला महल कॉलोनी निवासी है जिसकी ग्वालियर में मौत हुई, जिन्हें ब्लैक फंगस हुआ था। वे बीते दिनों को कोरोना को हराकर अपने घर पहुंच चुकी थीं, लेकिन इसके बाद ब्लैक फंगस की बीमारी ने उन्हें घेर लिया।

Read More: एक्शन मोड़ में कलेक्टर, SDM ने झोला छाप डॉक्टरों व अवैध मेडिकल स्टोर पर मारा छापा

महिला ब्लैक फंगस की चपेट में आने से अपनी जान से हाथ धो बैठी जिससे ब्लैक फंगस की वजह से मौत हो चुकी है।  बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने देखते ही उपचार के बाद अपने हाथ उठा लिए थे परिवार जनों ने बताया उनको इलाज के लिए दिल्ली भी लेकर गए लेकिन उनका इलाज संभव नहीं हो सका रास्ते में ही दम तोड़ दिया अस्पतालों में इस महामारी की दवाइयां भी उपलब्ध नहीं है जिससे मरीज भटक रहै है