Singrauli में Dial 100 के चालकों ने सरई थाने में पदस्थ आरक्षक पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस अधीक्षक से की शिकायत

चालकों ने बताया कि सरई थाने के सामने बुद्धसागर नामक युवक फिनो बैंक चलाता है, उसी के फोन पे पर रविशंकर द्वारा पैसे लिए जाते हैं।

Singrauli News : सिंगरौली से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जब डायल 100 के चालकों ने सरई थाने में पदस्थ आरक्षक के खिलाफ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल, आरक्षक रविशंकर तिवारी पर आरोप है कि उनके द्वारा पिछले कई महीने से फर्जी इवेंट लेकर डायल 100 के चालकों पर दबाव बनाया जा रहा था और रात भर थाना क्षेत्र में रेत का अवैध उत्खनन व परिवहन कराया जा रहा था। इसके लिए जब चालकों द्वारा मना किया गया, तो आरक्षक ने उन्हें फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। साथ ही उन्हें अपशब्द भी कहे गए।

फोन पे पर लिया जाता है पैसा

मामले को लेकर चालक मोहन यादव और प्रमोद कुमार गुप्ता ने बताया कि पिछले महीने अवैध रेत का परिवहन करने के दौरान ट्रैक्टर से दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। जिसके बाद लोगों ने चक्काजाम किया, जिससे चालक भयभीत हो गए और दोनों चालकों ने इस बात की सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी। तब अधिकारियों द्वारा अवैध वसूली में जाने से मना किया गया। चालकों ने यह भी आरोप लगाया कि आरक्षक रविशंकर तिवारी द्वारा रेत का अवैध उत्खनन तथा उनसे महीने का पैसा लेने के लिए डायल 100 का उपयोग किया जाता है। इस गाड़ी में ही बैठकर नो इंट्री में कोयला तथा गिट्टी की गाड़ियो को निकलवाई जाती है और फोन पे पर पैसा लिया जाता है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।