पुलिस ने 15 घंटे के भीतर किया अंधे कत्ल का खुलासा, पैसों को लेकर हुई हत्या

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। माड़ा थाना अंतर्गत हुए अंधी हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। बता दें कि 3 नवम्बर की दरमियानी रात करीब सवा दो बजे डायल 100 पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम पड़री खूटाटोला में डिहवाईदाई नाला के पास एक शव पड़ा है।सूचना पर डायल 100 द्वारा तत्काल रवाना होकर घटनास्थल पर पहुंचकर देखा कि एक व्यक्ति का शव नाले में औधे मुँह पड़ा हुआ है जिसके बाद डायल 100 के आरक्षक द्वारा माड़ा थाना प्रभारी को उक्त मामले से अवगत कराया गया।

माड़ा थाना प्रभारी अपने टीम के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह,कंट्रोल रूम,एफएसएल यूनिट,डॉग स्काट को दी गई। वहीं सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर के मार्गदर्शन में जांच शुरु की गई, वहीं एएसपी अनिल सोनकर घटनास्थल पर मौजूद रहे। घटनास्थल पर मौजूद परिजनों एवं ग्रामवासियों से पूछा गया तो मृतक की पहचान रिंकू सिंह पिता अभिराज सिंह निवासी पड़री खूटाटोला का होना बताया गया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।