रात में सोते हुए मां-बेटे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

सिंगरौली, राघवेंद्र सिंह गहरवार। जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर माड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम मूढ़ी में अज्ञात हत्यारे ने सोए हुए मां-बेटे पर धारदार हथियार से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। मां-बेटे की निर्मम हत्या से गांव में सनसनी फैल गयी है। वहीं सूचना मिलने पर सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह, एसडीओपी मोरवा राजीव पाठक, देवसर एसडीओपी व टी आई रावेंद्र द्विवेदी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

माड़ा टीआई द्विवेदी ने बताया कि ग्राम मूढ़ी निवासी रामबरन और उसकी मां फुलउ पर रात में सोते हुए अज्ञात हत्यारे ने धारदार हथियार से हमला किया जिसमें दोनों की मौत हो गई। टीआई के अनुसार हत्यारों ने हत्या की घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि घर के दूसरे कमरे में सोए हुए मृतक रामबरन के पिता व फूलउ के पति बालकरण बियार को इस घटना की भनक तक नहीं लग पाई। सुबह जब नींद खुली तब उठकर देखा तो मां-बेटे की रक्त रंजीत लाश बिस्तर पर पड़ी थी जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए। घटना की जानकारी सुबह 7 बजे परिजनों द्वारा माड़ा थाना को दी गई जिसके बाद माड़ा पुलिस टीम त्वरित घटनास्थल पहुंच विवेचना में जुट गयी। सिंगरौली एसपी ने मामले का जल्द खुलासा कर हत्यारो को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।