Indore : इंदौर में दो नाबालिग चोरों को तालिबानी सजा, घटना का वीडियो वायरल

इंदौर शहर (Indore) में दो नाबालिगों को मोबाइल चोरी और पर्स चोरी के शक में तालिबानी सजा दी गई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि दो नाबालिगों को मोबाइल चोरी और पर्स चोरी के शक में तालिबानी सजा दी गई है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक, ये मामला इंदौर की चोइथराम मंडी का है। यहां पर दो नाबालिग बच्चों को चोरी के लिए तालिबानी सजा दी गई।

Must Read : रामसेतु फिल्म सभी देखे, भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों हुए है बेनकाब : डॉ नरोत्तम मिश्रा

ऐसे में दोनों को लोडिंग वैन से बांधकर घसीटा। पुलिस ने वायरल वीडियो की पुष्टि कर ली है। इस वीडियो में पुलिस ने दोनों नाबिलिगों को भी पकड़ लिया है दोनों की उम्र 13 साल और दूसरे की 17 साल बताई गई है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि चोइथराम सब्जी मंडी के गेट नंबर दो का ये मामला है। ये घटना सुबह 7 बजे की है। दरअसल, काटकूट का व्यापारी मंडी में आलू-प्याज का ट्रक लेकर आए थे।

ऐसे में दो नाबिलिगों द्वारा ट्रक में से मोबाइल और दस हजार रुपये चुराए गए। जिसके बाद दूसरे चोर को भी वहां भेजा तो लोगों ने उस नाबालिग को पकड़ लिया। उसके बाद दोनों को जमकर मारपीट की और लोडिंग रिक्शा से बांधकर दोनों नाबालिगों को मंड़ी की सड़क पर घसीटा। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो की जांच करने के बाद दोनों नाबालिग को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं अब दोनों पुलिस की हिरासत में है। अब पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है जिन्होंने इन चोरों के साथ ऐसा व्यव्हार किया।