Indore : कार शोरूम के मैनेजर ने कंपनी के साथ की बड़ी धोखाधड़ी, शेयर मार्केट में लगाए पैसे

indore crime News

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि संयोगितागंज पुलिस ने एक कार शोरूम के मैनेजर को अपनी गिरफ्त में लिया है। दरअसल, मामला यह है कि कार शोरूम के मैनेजर ने बुकिंग कर 54 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। इस धोखाधड़ी को लेकर पुलिस में केस दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने कार शोरूम के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कार शोरूम का मैनेजर प्री बुकिंग के नाम पर ग्राहकों से लाखों रुपए जमा करवा लेता था। इस मामले को लेकर पहले ही एक अकाउंटेंट भी गिरफ्तार हो चुका है। वहीं अब मैनेजर पर पुलिस की तलवार आकर लटक गई है। दरअसल, रुक्मणी मोटर्स के सीनियर मैनेजर प्रफुल्ल शुक्ला की तरफ से केस दर्ज हुआ था। उनके द्वारा बताया गया है कि आरोपित अक्षय जायसवाल और अकाउंटेंट राजेश गंगराड़े ने कंपनी के साथ पैसों की धोखा धड़ी की है।दरअसल, कंपनी के कई शोरूम है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।