Indore : कार शोरूम के मैनेजर ने कंपनी के साथ की बड़ी धोखाधड़ी, शेयर मार्केट में लगाए पैसे

इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि संयोगितागंज पुलिस ने एक कार शोरूम के मैनेजर को अपनी गिरफ्त में लिया है।

indore Crime News

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि संयोगितागंज पुलिस ने एक कार शोरूम के मैनेजर को अपनी गिरफ्त में लिया है। दरअसल, मामला यह है कि कार शोरूम के मैनेजर ने बुकिंग कर 54 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। इस धोखाधड़ी को लेकर पुलिस में केस दर्ज करवाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने कार शोरूम के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कार शोरूम का मैनेजर प्री बुकिंग के नाम पर ग्राहकों से लाखों रुपए जमा करवा लेता था। इस मामले को लेकर पहले ही एक अकाउंटेंट भी गिरफ्तार हो चुका है। वहीं अब मैनेजर पर पुलिस की तलवार आकर लटक गई है। दरअसल, रुक्मणी मोटर्स के सीनियर मैनेजर प्रफुल्ल शुक्ला की तरफ से केस दर्ज हुआ था। उनके द्वारा बताया गया है कि आरोपित अक्षय जायसवाल और अकाउंटेंट राजेश गंगराड़े ने कंपनी के साथ पैसों की धोखा धड़ी की है।दरअसल, कंपनी के कई शोरूम है।

Must Read : 5 बजे के बाद बाबा महाकाल को जल नहीं चढ़ा सकेंगे PM Modi, जिला प्रशासन ने पीएमओ को भेजी जानकारी

ऐसे में ये कंपनी कार एक्सचेंज भी करती है। वहीं राऊ वाले शोरूम में अक्षय काम करता था। बताया जा रहा है कि अक्षय वाहन खरीदने वाले ग्राहकों से पहले से पैसे लेकर अपने निजी खातों में पैसे जमा करवा लेता था। इतना ही नहीं वह ग्राहकों से कार एक्सचेंज के नाम पर नई कार के पैसे भी अपने खातों में जमा करवाता था। लेकिन जब इस मामले को लेकर ऑडिट जांच की गई तब यह सामने आया कि अक्षय और राजेश ने कंपनी के साथ बड़ी धोखाधड़ी की है। इस धोखाधड़ी को लेकर सीनियर मैनेजर ने पुलिस में केस दर्ज करवाया और पुलिस को सारी सच्चाई बताई।

अब इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कोर्ट में पेश भी कर दिया गया है। जब अक्षय और राजेश की सच्चाई सामने आई तब यह भी खुलासा हुआ कि उन्होंने जो भी पैसे अपने निजी खातों में लिए थे वह सब उन्होंने शेयर मार्केट में लगा दिए। दरअसल जब उससे पूछताछ की गई तो पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया। लेकिन बाद में उसने बताया कि उसे धोखाधड़ी के सारे पैसे शेयर मार्केट में लगा दिए हैं। इसके साथ ही माता-पिता के बीमारी में भी उसने लाखों रुपए खर्च कर दिए हैं। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। अक्षय को 2 दिन के रिमांड पर भी पुलिस ने ले लिया है।