Walking Safari: वॉकिंग सफारी पर जाने का बना रहे हैं प्लान, मध्य प्रदेश की ये डेस्टिनेशन है बेस्ट

Walking Safari

Walking Safari MP: आजकल लोगों को जंगलों में सफारी करना बहुत पसंद आता है। बड़ी संख्या में लोग नेशनल पार्क का दीदार करने के लिए पहुंचते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें प्रकृति के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद होता है। कुछ लोगों को टाइगर देखना पसंद होते हैं और कुछ ट्रेकिंग करना बेहतर समझते हैं। इन सब के बीच वॉकिंग सफारी भी आजकल पॉपुलर हो चुका है। ये एक सोलो ट्रिप है जिसका कई लोग आनंद लेते हैं।

वॉकिंग सफारी पर आप अकेले या फिर अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी जा सकते हैं। अगर आप भी इसी तरह का कुछ प्लान बना रहे हैं तो हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां आप वॉकिंग सफारी का लुत्फ उठा सकते हैं। यह जगह सतपुड़ा नेशनल पार्क है जो देश भर में प्रसिद्ध है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।