कांग्रेस पर गरजे शिवराज, बोले-कुर्सी के बिना नही रह सकते राजा-महाराजा

cm-shivraj-statement-on-raja-maharaja-in-tikamgarh

टीकमगढ़

चुनाव के अंतिम दौर में बयानबाजी तेज हो चली है। बस कुछ ही घंटों के बाद प्रचार प्रचार खत्म होने वाला है। राजनैतिक पार्टियां बड़े जोर शोर से प्रचार प्रचार में जुटी हुई है।इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री शिवराज टीकमगढ़ पहुंचे और  राजा-महाराजाओं को लेकर फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। सीएम ने कहा है कि कांग्रेसी 15 साल से सरकार से बाहर बैठे हैं। राजा महाराजा कुर्सी के बिना नहीं रह सकते। राजा महाराजाओं और उद्योगपतियों को केवल कुर्सी चाहिए।राजा-महाराजाओं को केवल कुर्सी की ही चिंता है।वही सीएम ने एक गाना गाकर तंज कसते हुए कहा कि हे कुर्सी तेरे बिना भी क्या जीना।

वही उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल मध्यप्रदेश के विद्यार्थियों को नकलची और शिक्षकों को पैसा लेकर पास करने वाला बोलते हैं। उन्हें हमारे मामा-भांजे-भांजियों के स्नेह से उतना ही डर लगता है, जितना जय श्री राम बोलने पर लगता है। कॉंग्रेस गरीबी हटाने का ढोंग करती है, गरीबी हटाएँगे कहती रही लेकिन क्या गरीबी हटा पाई? प्रदेश तबाह और बर्बाद अलग कर दिया था। हमने गरीबी हटाने के लिए संबल योजना बनाई।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने मुझे बीमारू मध्यप्रदेश सौंपा था, जिसे मैंने विकासशील से विकसित बनाया और अब इसे समृद्ध बनाना ही मेरा लक्ष्य है। और इस संकल्प को पूरा करने के लिए मुझे आशीर्वाद दीजिये। बीजेपी को विजयी बनाने का संकल्प लें।