MP Tourism: दूर से दिखने वाला ये 5 मंजिला किला पास जाते ही हो जाता है गायब, यहां छिपे हैं कई राज

Diksha Bhanupriy
Published on -
MP Tourism

MP Tourism Teekamgarh: भारत में घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। धार्मिक से लेकर ऐतिहासिक और प्राकृतिक सभी तरह की जगह यहां पर है, जहां पर्यटकों का आना जाना लगा रहता है। यहां पर कुछ रहस्यमय जगह भी मौजूद है जो अपनी अनोखी चीजों से लोगों को हैरान कर देती है।

कुछ जगह ऐसी है जहां दिन के समय में अकेले जाना भी लोगों को डरा देता है। इन जगहों के बारे में कई तरह की कहानियां प्रचलित हैं जो यहां जाने वाले लोगों के मन में डर और भी बढ़ा देती है और शाम के बाद तो लोग यहां जाने से कतराते हैं। आज हम आपको एक ऐसे अनोखे किले के बारे में बताते हैं। जहां से पूरी की पूरी बारात गायब हो गई थी और कहा जाता है कि जो भी यहां जाता है, वह वापस नहीं लौटता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।