मारपीट के मामले में पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

टीकमगढ़, आमिर खान। सोमवार शाम 7 बजे बस स्टैंड के पीछे एक युवक से शराब के लिए पैसे मांगने और मारपीट करने के मामले में पुलिस ने विनय प्रताप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

कोतवाली थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि बीती शाम 7 बजे के लगभग बस स्टैंड के पास जब फरियादी रोहित यादव अपने वाहन से जा रहा था, तभी रास्ते में विनय प्रताप ने फरियादी की मोटरसाइकिल रोकी और दारू व मुर्गे के लिए पैसे मांगे। जब फरियादी ने पैसे देने से मना किया तो विनय ने उसके साथ मारपीट कर दी, जिससे उसे गंभीर चोटें आई। फरियादी ने बताया कि जिस समय उसके साथ विनय मारपीट कर रहा था, तभी उसे शिवम यादव व गोलू खान ने बचाया। फरियादी ने लिखित कोतवाली में शिकायत की। शिकायत के बाद आरोपी विनय प्रताप के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी विनय के खिलाफ धारा 294,506,323,327 के तहत मामला दर्ज किया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।