छिंदवाड़ा में मामूली बात को लेकर दो युवतियां भिड़ीं, चोटी खींच हुई जमकर मारपीट, देखें वीडियो

मौजूद लोगों ने इस पूरे वाक्या (Incident) का वीडियो (Video) बना दिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर दिया, तब से ही यह वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

छिंदवाड़ा,डेस्क रिपोर्ट। छिंदवाड़ा (Chhindwara) के बैल बाजार में उस वक्त हंगामा (Ruckus) मच गया जब दो युवतियों के बीच एक दूसरे की चोटी खीचते हुए जमकर मारपीट हुई। युवतियों के बीच हुई झुमाझटकी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। यह मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का है, जहां शुक्रवार को बैल बाजार में अपनी अपनी स्कूटी (Scooty) पर सवार होकर दो युवतियां जा रही थी। इस दौरान दोनों की स्कूटी एक दूसरे से टकरा (Collided) गई, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद (Conflict) हो गया।

ये भी पढ़े – MP Board: 9वीं से 12वीं तक के छात्रों के लिए नहीं हुआ यह काम, लग सकता है झटका

देखते ही देख विवाद (Conflict) इतना बढ़ गया कि दोनों युवतियां एक दूसरे के साथ बीच बाजार (Market) में मारपीट करने लगी। एक लड़की ने दूसरी युवती की पिटाई कर दी। जिसके पलटवार में दोनों के बीच झड़प हो गई। जब दोनों युवतियों के बीच में लड़ाई चल रही थी उसी वक्त एक युवती की सहेली उसे बचाने बीच में आ गई। फिर युवती और उसकी सहेली ने मिलकर दूसरी युवती के साथ चोटी पकड़कर उसके साथ जमकर मारपीट की। इस बीच में एक युवक लड़ाई को शांत कराने के लिए दोनों के बीच पहुंचा तो युवती ने उसे बीच में आने से मना कर दिया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे वाक्या (Incident) का वीडियो (Video) बना दिया और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर दिया, तब से ही यह वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here